Indian Agricultural Research Institute Shimla Recruitment for the various posts

Indian Agricultural Research Institute Shimla Recruitment for the various posts

आईसीएआर-आईएआरआई-टाटा स्टील लिमिटेड के अनुबंध अनुसंधान परियोजना (सीआरपी) के तहत एसआरएफ / लैब-कम-फील्ड अटेंडेंट के संविदात्मक पदों को भरने के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू “परिवर्तनीय पर्यावरण के तहत कृषि में पीले जिप्सम का आकलन और उपयोग”। आईसीएआर-आईएआरआई नई दिल्ली और उसके क्षेत्रीय स्टेशन (आरएस) / केंद्र (आरसी) और एक युवा पेशेवर (वाईपी-आई) आरएसओ, आईसीएआर-आईएआरआई नई दिल्ली के साथ पोस्ट करते हैं।

कुल रिक्तियों: 16

हिमाचल प्रदेश के लिए कुल रिक्तियां: 03
पद का नाम: लैब सह फील्ड अटेंडेंट

योग्यता: 12 वीं पास

आयु सीमा

न्यूनतम आयु: 21 वर्ष
अधिकतम आयु: 40 वर्ष

एससी / एसटी और महिलाओं के लिए आयु में पांच वर्ष की छूट और आईसीएआर के नियमों के अनुसार ओबीसी के लिए तीन वर्ष की छूट

महत्वपूर्ण तिथि

साक्षात्कार के लिए तिथि: 16/10/2019

साक्षात्कार के लिए रिपोर्टिंग समय: 16/10/2019 को सुबह 10 बजे, आईसीएआर-आईएआरआई, कटारेन (हिमाचल प्रदेश), शिमला (हिमाचल प्रदेश) पर।

वेतन: रु। 15,000 / – प्रति माह

पद विशुद्ध रूप से अस्थायी हैं और 31 मार्च 2020 तक शुरू में अनुबंध के आधार पर भरे जाएंगे, लेकिन उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर या परियोजना के समापन तक जो भी पहले हो, तक बढ़ाया जा सकता है।

उम्मीदवारों को अनिवार्य रूप से मैट्रिकुलेशन, जन्म तिथि, नेट / समकक्ष प्रमाणपत्र, डिग्री प्रमाण पत्र या तो या अनंतिम और डिग्री से सभी मूल या अनंतिम प्रमाण पत्र के साथ आवश्यक / वांछित योग्यता और विशेषज्ञता का संकेत करने के लिए एक विस्तृत फिर से शुरू / स्वयं का सीवी लाना होगा। मैट्रिकुलेशन से सभी आवश्यक प्रमाणपत्रों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी का एक सेट और सीवी / रिज्यूम पर चिपकाए गए हाल के पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ की अटेस्टेड कॉपी।

Click Here to Download Official Notification

Official Site click here Shimla, HP – IARI

free job alert see More

 

 

 

Share this

Author: HPSSC/HPPSC/HPU