Jio उपयोगकर्ता 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम प्राप्त करने के लिए

Jio उपयोगकर्ता गुरुवार से पहले किए गए नए रिचार्ज के लिए 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम प्राप्त करने के लिए

Jio उपयोगकर्ता 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम प्राप्त करने के लिए Jio उपयोगकर्ता गुरुवार से पहले किए गए नए रिचार्ज के लिए 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम प्राप्त करने के लिए: यहां सभी विवरण हैं

रिलायंस जियो गुरुवार से पहले किए गए सभी रिचार्ज के साथ मुफ्त IUC मिनट दे रहा है। यूजर्स को 30 मिनट फ्री IUC मिनट मिलेंगे 

HIGHLIGHTS

Jio वर्तमान में नए रिचार्ज के साथ 30 मिनट का टॉकटाइम मुफ्त दे रहा है।
यह पेशकश केवल 16 अक्टूबर तक किए गए रिचार्ज पर ही मान्य है।
Jio के पास मुफ्त डेटा लाभ के साथ चार IUC टॉप-अप पैक हैं।

पिछले हफ्ते, रिलायंस जियो ने अपने सब्सक्राइबरों पर एक बम गिराया, यह घोषणा करते हुए कि उपयोगकर्ताओं को 31 दिसंबर, 2019 तक आउटगोइंग कॉल के लिए भुगतान करना होगा। आईयूसी शुल्क का मुकाबला करने के लिए कॉल शुल्क लागू किए गए हैं Jio को अन्य ऑपरेटरों को भुगतान करना होगा। Jio के इस कदम को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद हुआ है और अन्य ऑपरेटरों के साथ सभी ग्राहक इस बारे में उनके मुद्दों के साथ काफी मुखर रहे हैं। हालांकि, Jio के पास अपने ग्राहकों के लिए झटका नरम करने के लिए कुछ है।

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो वर्तमान में अपने ग्राहकों को मुफ्त आईयूसी मिनटों की पेशकश करके भुगतान किए गए आउटगोइंग कॉल के झटका को नरम करने की कोशिश कर रहा है। सभी Jio उपयोगकर्ता जो वर्तमान में अपने Jio नंबरों पर एक नया रिचार्ज कर रहे हैं, उन्हें अन्य नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल के लिए 30 मिनट का मुफ्त IUC मिनट मिलेगा।

Jio ने सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा नहीं की है लेकिन नए रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को एसएमएस से सूचित किया जाता है। यह उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जो सोच रहे हैं कि नया रिचार्ज कराने के बाद उन्हें क्या करना है।

हालांकि, Jio सीमित समय के लिए इस खुशखबरी को प्रतिबंधित कर रहा है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि नि: शुल्क टॉकटाइम के लायक 30 मिनट केवल उन लोगों तक सीमित हैं जो घोषणा की तारीख से सात दिनों के भीतर रिचार्ज करते हैं। इसलिए, उस तर्क से, 17 अक्टूबर से पहले रिचार्ज करने वाले प्रत्येक Jio उपयोगकर्ता, यानी गुरुवार को 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम मिलना चाहिए। महीने के अंत तक लगातार कॉल करने वालों के लिए यह पर्याप्त हो सकता है।

Jio ने अपने बयान में कहा कि वह अन्य ऑपरेटरों को IUC शुल्क का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहा है

क्योंकि यह अपने ग्राहकों को मुफ्त वॉयस कॉल प्रदान करता है। ऑपरेटर ने आईयूसी लागतों को नियंत्रित करने के लिए बोली में आउटगोइंग कॉल के लिए रिंग का समय 20 सेकंड तक गिरा दिया। हालांकि, दूरसंचार उद्योग ने विरोध किया और Jio को इसे वापस 25 सेकंड तक उठाना पड़ा। और अब तक, Jio का कहना है कि उसने अन्य ऑपरेटरों को IUC शुल्क के रूप में लगभग 13,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।

ALSO READ⁄  रिलायंस JIO ने फिर किया बड़ा ऐलान

ALSO READ⁄  रिलायंस JIO ने फिर किया बड़ा ऐलान, अब इन कस्‍टमर्स को  राहत

Himachal Pradesh Recruitment for 1810 posts The date for Employment Fair: 15/10/2019

जबकि Jio अपने ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर सभी कॉल के लिए चार्ज कर रहा है, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Jio अभी भी अन्य Jio नंबर और लैंडलाइन कनेक्शन के लिए मुफ्त कॉल की पेशकश कर रहा है।

ALSO READ

solan recruitment in Himachal Pradesh 2019\सोलन हिमाचल प्रदेश में भर्ती 2019\Before 15.10.2019 by 4.45 P.M

 free job alert see More

 

 

 

Share this

Author: HPSSC/HPPSC/HPU