1 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए Amazfit पॉप प्रो स्मार्टवॉच सेट, प्रमुख स्पेसिफिकेशन छेड़ा

Amazfit पॉप प्रो स्मार्टवॉच 1 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Huami ने नए वियरेबल के आने की पुष्टि करते हुए एक टीज़र पोस्टर जारी किया है और इसमें प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और डिज़ाइन को भी छेड़ा है। Amazfit पॉप प्रो, नाम से देखते हुए, पिछले महीने लॉन्च किए गए Amazfit पॉप का थोड़ा अधिक प्रीमियम संस्करण होगा। डिजाइन के संदर्भ में, Amazfit पॉप प्रो Amazfit पॉप के समान प्रतीत होता है, टीज़र रंग पट्टा विकल्प और वर्ग-आकार के डायल पर इशारा करता है।

Amazfit पॉप प्रो टीज़र पोस्टर को Huami के वीबो अकाउंट पर साझा किया गया था। पोस्ट इस बात की पुष्टि करता है कि स्मार्टवॉच 1 दिसंबर को चीन में लॉन्च की जाएगी। Amazfit पॉप प्रो को कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले और पोस्टर पर सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ एक स्क्वायर डायल स्पोर्ट किया गया है। Amazfit पॉप प्रो की प्रमुख विशेषताओं और विशेषताओं को भी छेड़ा गया है, और यह एनएफसी समर्थन की पेशकश करने और इनबिल्ट जीपीएस के साथ आने के लिए तैयार है। बाद वाला आगामी Amazfit पॉप प्रो और वेनिला Amazfit पॉप मॉडल के बीच सबसे बड़ा अंतर साबित होगा।

Amazfit Pop Pro Smartwatch Set to Launch December 1, Key Specifications Teased

टीज़र पोस्टर से यह भी पता चलता है कि Amazfit पॉप प्रो स्मार्टवॉच का वजन केवल 31 ग्राम होगा और उपयोगकर्ता के समग्र स्वास्थ्य को मदद करने के लिए PAI (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस) इंडेक्स गणना की पेशकश करेगा। 1.43-इंच के OLED डिस्प्ले की सुविधा की पुष्टि की गई है और इसमें 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, जिसमें रनिंग, वॉकिंग और साइक्लिंग शामिल हैं। यह पोस्टर 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सपोर्ट के साथ-साथ वॉयस कमांड के लिए बोर्ड पर माइक्रोफोन को भी छेड़ता है।

Author: admin