कंपनियों ने खोले रोजगार के द्वार, भरे जाएंगे 800 पद

October 2020: 1st Week Top 25 Govt Jobs, Employment News of This Week

कोरोना काल में निजी कंपनियों में प्रदेश में रोजगार के द्वार खोल दिए हैं। धर्मशाला और कुल्लू में करीब 800 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। आईटीआई शाहपुर में 27 अक्तूबर को राजस्थान की गुड्स स्पोर्ट सर्विसेज लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से करीब 400 इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग के पदों पर युवाओं को नौकरी देगी। साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आईटीआई, पॉलीटेक्निक और इंजीनियरिंग कॉलेज से किसी भी व्यवसाय में कोर्स, डिप्लोमा और डिग्री की हो। इसके अलावा साक्षात्कार में 12वीं और बीए पास भी हिस्सा ले सकेंगे।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक ने बताया कि कंपनी चयनित युवाओं को 9000 से 15000 रुपये तक वेतनमान देगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य तरुण कुमार ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार वाले दिन छात्र अपने शैक्षणिक दस्तावेजों की दो प्रतिलिपियों, चार फोटोग्राफ और सभी मूल दस्तावेजों सहित पहुंचे।



इधर, क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला ने बताया कि कंपीटेंट सिनर्जी प्राईवेट लिमिटेड मोहाली ने 300 कस्टमर केयर के एग्जीक्यूटिव के पद अधिसूचित किए हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता जमा दो और आयु सीमा 18 से 32 वर्ष रखी गई है। इस पद के लिए आठ से 10  हजार रुपये वेतनमान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी 24 अक्तूबर सुबह साढ़े दस बजे अपने शैक्षणिक दस्तावेजों की दो प्रतिलिपियों, दो फोटोग्राफ और सभी मूल दस्तावेजों सहित क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला में उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

इधर, जिला रोजगार विभाग कुल्लू के माध्यम से एशिया ट्रिप हॉलीडेज शास्त्रीनगर कुल्लू में महिला टूर डिजाइनर के 100 पद भरे जाएंगे। इसके लिए पात्र महिला उम्मीदवार व्हाट्सएप नंबर 78762-93983 पर पांच नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने बताया कि इसके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास और आयु सीमा 18 से 30 वर्ष तय की गई है। चयनित उम्मीदवारों को सात से दस हजार रुपये प्रति वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी कुल्लू के कार्यालय दूरभाष नंबर 1902-222522 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

Author: admin