कंडक्टर भर्ती जांच शुरू अभ्यर्थी ने मोबाइल से तस्वीरें लेकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया

कंडक्टर भर्ती जांच शुरू अभ्यर्थी ने मोबाइल से तस्वीरें लेकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया पेप

 

    कंडक्टर भर्ती जांच शुरू अभ्यर्थी ने मोबाइल से तस्वीरें लेकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया   रविवार को प्रदेशभर में कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से कंडक्टर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया। शिमला के एपी गोयल विवि सेंटर से कंडक्टर भर्ती परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थी ने मोबाइल से तस्वीरें लेकर पेपर व्हाट्सएप पर आगे भेज दिया। अभ्यर्थी ने कितने लोगों के व्हाट्सएप पर पेपर आगे भेजा इसकी छानबीन जारी है। मामले की जांच एसडीएम को सौंपी गई है

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोलन में भी एक अभ्यर्थी को परीक्षा हाल में मोबाइल के साथ पकड़ा गया। एक ने अभ्यर्थी ओएमआर शीट भी सोशल मीडिया पर वायरल की है। कर्मचारी चयन आयोग ने दावा किया है कि पेपर लीक नहीं हुआ है। शिमला में पेपर वायरल करने वाला अभ्यर्थी तीन साल तक कोई परीक्षा नहीं दे पाएगा।

सोलन के आरोपी अभ्यर्थी को भी अपात्र घोषित किया गया है।
सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कंडक्टर (Conductor) भर्ती पेपर लीक मामले में कड़ा संज्ञान लिया है। सीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा कि दोषी व्यक्तियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार लिखित परीक्षाओं में पूरी पारदर्शिता सुनिश्चित करेगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हों।

HRTC Conductor Answer Key 2020 Download Here | Post code 762


 

HP LATEST JOBS

follow me on social media
Share this

Author: admin