हिमाचल प्रदेश में आज होगा कर्फ्यू-लॉकडाउन पर फैसला

हिमाचल प्रदेश में आज होगा कर्फ्यू-लॉकडाउन पर फैसला

हिमाचल प्रदेश में आज होगा कर्फ्यू-लॉकडाउन पर फैसला हिमाचल में कर्फ्यू और तालाबंदी को जारी रखने के लिए आज फैसला लिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। इसके बाद ही हिमाचल सरकार तालाबंदी को लेकर कोई फैसला लेगी। वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने कोविद -19 महामारी से निपटने के लिए विभिन्न उपायों को अपनाया है और लोगों को सभी आवश्यक सामान गेट या घरों के पास उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री सोमवार को शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्रियों, सांसदों, भाजपा अध्यक्षों और पिछले विधानसभा चुनावों के भाजपा उम्मीदवारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने भीड़ को कम करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए 24 मार्च 2020 से पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया था। उन्होंने कहा कि कोविद -19 के लिए अब तक 1113 लोगों की जांच की गई है, जिनमें से 32 की रिपोर्ट सकारात्मक पाई गई। इन 32 लोगों में से, 12 रोगियों का इलाज किया गया है, चार राज्य से बाहर चले गए हैं और एक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में कोविद -19 के केवल 15 सक्रिय मामले हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य के पांच जिलों में कोविद -19 मामले पाए गए हैं, जिनमें से 14 मामले जिला ऊना में, नौ जिले सोलन में, चार चंबा में, चार कांगड़ा में और एक जिला सिरमौर में दर्ज किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने राज्य के बागवानों को पर्याप्त मात्रा में कृषि संरक्षण सामग्री उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है। पंचायती राज संस्थाओं और शहरी स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों को घर पर आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने में लोगों की सहायता के लिए जोड़ा गया है।

Himachal Pradesh Staff Selection Commission 6949 applications for conductor recruitment in Transport Corporation canceled

हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर के उम्मीदवारों के सैन्य पदों के लिए प्रवेश परीक्षा की तारीख में बदलाव

HRTC Conductor Recruitment 2020 कंडक्टर भर्ती के हजारो अभ्यर्थियों के लिए राहत


Join us on Telegram Group Click Here

 डाउनलोड करें SUCCESS PANA CHAHTE HAI Free Job alert Android JOBS News App, Job Alert News App और JOBS News APP अपने मोबाइल पे|

follow me on social media
Share this

Author: admin