शिमला और कांगड़ा में चार संक्रमितों की मौत, प्रदेशभर में 88 नए मामले

हिमाचल में चार और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। राजधानी शिमला में मंगलवार को तीन कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ा। डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है।

देर रात निमोनिया से पीड़ित टुटू निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति, किडनी रोग से पीड़ित सरकाघाट के 55 व्यक्ति और मधुमेह से पीड़ित बिलासपुर की 57 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी निवासी मृतक की सरकाघाट में दुकान है। मृतक की पत्नी भी पॉजिटिव बताई जा रही है। कांगड़ा जिले के शाहपुर क्षेत्र के 51 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की भी मौत हो गई है। मृतक मधुमेह से पीड़ित था। मरीज को सांस लेने में दिक्कत के बाद सोमवार को शाम को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था और कोरोना की जांच के लिए उसका सैंपल लिया गया था। लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई।मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 61 पहुंच गया हैै। वहीं, प्रदेश में मंगलवार को 88 नए कोरोना मामले आए हैं। चंबा दो, सिरमौर 11, मंडी सात, कुल्लू पांच, बिलासपुर एक, ऊना 13 और कांगड़ा में 49 मामले आए हैं।

  • चंबा जिले में स्वास्थ्य कर्मी समेत दो नए मामले आए हैं।
  • सिरमौर जिले के नाहन में कोरोना के 11 नए मामले आए हैं।
  • नए मामले पुलिस कॉलोनी नाहन, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सराहन, पांवटा साहिब, नानी का बाग, जम्टा, कोलर पांवटा, कमरऊ शिलाई, बिरोजा इकाई नाहन और चकरेदा नाहन से आए हैं।
  • मंडी में कोटली अस्पताल के कार्यकारी बीएमओ और जोगिंद्रनगर के स्वास्थ्य कर्मचारी समेत सात कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।
  • कुल्लू में पांच नए मरीज आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7758 पहुंच गया है।
  • 2288 सक्रिय मामले हैं। अब तक 5400 मरीज ठीक हो चुके हैं। मंगलवार को 41 और मरीज ठीक हो गए हैं।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.