कोरोनो से चार और की मौत, प्रदेशभर में 258 संक्रमित

हिमाचल में कोरोना के रिकॉर्ड संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार तीन की मौत

कोरोनो से चार और की मौत, प्रदेशभर में 258 संक्रमित हिमाचल प्रदेश में रविवार को कोरोना से चार लोगों की मौत हुई है। सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के ज्वालापुर में 36 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने पीजीआई ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक का पांवटा साहिब में स्वास्थ्य टीम की देखरेख में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

बीएमओ राजपुर अजय देओल ने बताया कि युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज से चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद हुए टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।
कांगड़ा जिले में उपमंडल जवाली के पलोढा गांव की 62 वर्षीय महिला की रविवार को टांडा अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। महिला टांडा अस्पताल में भर्ती थी। उसे सांस लेने में दिक्कत और बुखार था। रविवार सुबह महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने पुष्टि की है।

ऊना जिले के संतोषगढ़ में व्यक्ति की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सोलन की महिला की कोरोना से मौत हो गई।  वहीं सोलन जिले के बद्दी के साईं वार्ड से जिला परिषद की पूर्व सदस्य की चंडीगढ़ में कोरोना से मौत हो गई। अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में किया जाएगा। महिला लंबे समय से पीजीआई में दाखिल थी। मृतका का कोविड टेस्ट चंडीगढ़ में ही हुआ था। प्रदेश में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 76 हो गई है।

रविवार को हिमाचल में 258 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।

सोलन में 48,

कांगड़ा में 46,

मंडी में 45,

ऊना में 37,

सिरमौर में 26,

शिमला में 25,

बिलासपुर में 19,

कुल्लू में 7

चंबा में 5 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। सोलन जिले में 48 कोरोना मामले आए हैं। इनमें 33 पुरूष और 15 महिलाए हैं।

शिमला में नगर निगम और पेयजल कंपनी के दो कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिमला जिले के नेरवा की एसबीआई शाखा के प्रबंधक और उनकी पत्नी समेत चार लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं रोहड़ू में रविवार को कोरोना पॉजिटिव के दो मामले सामने आए हैं। कोटखाई में हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन के तीन अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बाकि 14 मामले शिमला शहर के हैं।

follow me on social media
Share this

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.