Himachal Govt Jobs 2020 | Gram Rajgar Sevak Recruitment 2020

Himachal Govt Jobs 2020 Gram Rajgar Sevak Recruitment 2020

Himachal Govt Jobs 2020 | Gram Rajgar Sevak Recruitment 2020 हिमाचल में ग्राम रोजगार सेवक के पदों पर भर्ती हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर (District Sirmour) के विकास खंड शिलाई में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (MGNREGA) के तहत ग्राम रोजगार सेवक (Gram Rojgar Sewak) के दो पद भरे जाने है।

पद का नाम: रोजगार सेवक

Himachal Govt Jobs 2020
कुल रिक्तियों: 02 पोस्ट

योग्यता
एक वर्ष के कंप्यूटर डिप्लोमा के साथ 10 + 2

आयु सीमा
न्यूनतम आयु: 18 वर्ष

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 29-07-2020

इच्छुक उम्मीदवार 29 जुलाई तक मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई के कार्यालय में आवेदन कर सकते है। इन पदो के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता बारहवीं रखी गई है तथा उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर में एक वर्ष का डिप्लोमा अनिवार्य रूप से होना चाहिए व प्रार्थी की आयु पहली जनवरी, 2020 को 18 वर्ष होनी चाहिए।

अभ्यर्थी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का स्थायी निवासी हो
शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ हो
अभ्यार्थी के विरूद्ध कोई अपराधिक मामला दर्ज ना हो
प्रार्थी द्वारा राज्य सरकार या ग्राम पंचायत के पक्ष में कोई बकाया राशि देय नहीं होनी चाहिए।
इसके साथ ही अभ्यर्थी किसी भी सरकारी या गैर सरकारी संस्थान से आयोग्य घोषित ना किया गया हो।

आवेदन कर्ता को अपने आवेदन के साथ प्रमाण पत्रों की स्वयं सत्यापित छाया प्रतियां जिसमें शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications), कंप्यूटर में एक वर्ष का डिप्लोमा, विकास खंड के स्थायी निवासी होने का प्रमाण पत्र, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति व अन्य पिछडा वर्ग से संबंधित प्रमाण पत्र, बीपीएल प्रमाण पत्र, दिव्यांग होने का प्रमाण पत्र तथा संबंधित पद के अनुभव का प्रमाण पत्र, यदि हो तो, अनिवार्य रूप से संलग्न करना होगा। चयनित उम्मीदवार को मनरेगा से मासिक सेवा शुल्क के रूप में विभाग द्वारा समय-समय पर निर्धारित राशि देय होगी तथा यह पद अस्थायी तौर पर भरे जाएंगे।

आवेदन कर्ता अपना ओवदन सभी वांछित दस्तावेज सहित किसी भी कार्य दिवस पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई (Shillai) के कार्यालय में 29 जुलाई तक जमा करवाएं तथा 29 जुलाई के बाद कोई भी आवेदन मान्य नहीं होगा।



follow me on social media
Share this

Author: admin