Himachal Pradesh बैंक मैनेजर, अस्पताल की महिला कर्मचारी समेत 105 कोरोना पॉजिटिव

Himachal Pradesh राज्य में 109 नए पॉजिटिव मरीज, जानें किस जिले में कितने मामले

Himachal Pradesh बैंक मैनेजर, अस्पताल की महिला कर्मचारी समेत 105 कोरोना पॉजिटिव हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को 105 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।

सोलन में 22

ऊना में 15

चंबा में 17

कांगड़ा 18

सिरमौर में 16

 शिमला में 10

बिलासपुर में 4

किन्नौर में 2

 कुल्लू में 1

 ऊना जिले में दो बैंक कर्मियों समेत 15 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की एक महिला कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। अंब उपमंडल के लोअर अंदौरा का 52 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

यह जम्मू से लौटा है और संस्थागत क्वारंटीन में था। हरोली उपमंडल के गांव सेंसोवाल में 49 वर्षीय महिला और उसका 21 वर्षीय बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं। यह परिवार जालंधर से लौटा है। ऊना उपमंडल के गांव बहडाला का 19 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है, यह संक्रमित के संपर्क में आया था। बिलासपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बंबर ठाकुर की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है।

ऊना शहर के वार्ड दो का 65 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव हुआ है, यह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था और क्षेत्रीय अस्पताल में डायलसिस करवा रहा था। वहीं ऊना उपमंडल की ही पीएनबी ब्रांच रक्कड़ कालोनी का 35 वर्षीय मैनेजर संक्रमित पाया गया है। संक्रमित के संपर्क में आने के बाद इसका सैंपल लिया था। कांगड़ा में पुलिस कर्मी, दो स्वास्थ्य कर्मी, सेना के तीन जवानों समेत 18 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।

हरोली उपमंडल के बाथू गांव का 24 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है यह कुवैत से लौटा था और संस्थागत क्वारन्टीन में था। वहीं कांगड़ा जिला के देहरा के गांव सेहरी के 50 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, यह हरोली के पंजावर में स्थित पीएनबी बैंक का कर्मी है।

संक्रमित के संपर्क में आने के बाद इसका सैंपल हुआ था। भडोलियां कलां का 28 वर्षीय सेना का जवान भी संक्रमित पाया गया है। यह उत्तराखण्ड से लौटा था और संस्थागत क्वारंटीन में था। संतोषगढ़ के वार्ड दो का 44 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की 36 वर्षीय महिला कर्मी पॉजिटिव पाई गई है। यह भी संक्रमित के संपर्क में आई थी।

गांव सलोह का 31 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। टक्का गांव की 38 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई है, फ्लू के लक्षणों के चलते इसका सैंपल हुआ था। गगरेट का 29 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव हुआ है। फ्लू के लक्षणों के चलते इसका सैंपल लिया गया था।

HPSSC Himachal Pradesh Revised Schedule for Written Screening Test of Various Post Codes

ऊना उपमंडल के मलाहत का 24 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है, फ्लू के लक्षणों के चलते इसका सैंपल हुआ था। सीएमओ ऊना डॉक्टर रमन शर्मा ने 15 नए कोरोना पॉजिटिव केस आने की पुष्टि की है

follow me on social media
Share this

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.