ITI diploma holders get job opportunity abroad, apply

ITI diploma holders get job opportunity abroad, apply

प्रदेश में आईटीआई डिप्लोमाधारकों को दुबई में नौकरी का मौका है। आईटीआई मंडी में दुबई अबुधाबी की जिंदल सा गल्फ एलएलसी कंपनी जल्द पचास पदों के लिए साक्षात्कार लेगी। कैंपस इंटरव्यू में हिमाचल में किसी भी आईटीआई से प्रशिक्षित हिस्सा ले सकते हैं। जिन्होंने फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, मेकेनिक मोटर व्हीकल, वेल्डर, टूल और डाई मेकर, इंस्ट्रूमेंट मेकनिक का डिप्लोमा 70 फीसदी न्यूनतम अंक के साथ किया हो।

 

इंटरव्यू के वक्त पासपोर्ट का होना अनिवार्य है। इसके लिए दो जनवरी 2019 तक इच्छुकों को आवेदन करना होगा। उसके बाद ही साक्षात्कार की तिथि फाइनल होगी। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी (ग्रेड -ए) के प्रधानाचार्य ईं शिवेंद्र डोगर ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि आवेदकों का डाटा उपलब्ध होने के बाद छह या सात जनवरी तक साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

यह दस्तावेज जरूरी
इच्छुक अभ्यर्थी अपने पासपोर्ट का विवरण और रिज्यूम औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट अधिकारी के पास 2 जनवरी तक ईमेल आईडी के द्वारा या व्यक्तिगत रूप से  जमा करवा सकते हैं। अभ्यर्थी अपने अभिभावक से अबुधाबी कंपनी जाने के लिए सहमति पत्र साथ लेकर आएं। अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए दसवीं व 12वीं का सर्टिफिकेट, आईटीआई कोर्स का सर्टिफिकेट, पासपोर्ट साइज तीन फोटोग्राफ, ओरिजिनल पासपोर्ट, सहमति पत्र, एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट, चरित्र प्रमाण पत्र आधार कार्ड  साथ लाना न भूलें।

 

23 वर्ष आयु की शर्त, यह रहेगा वेतन

अभ्यर्थी की आयु 1 मई 2019 तक अधिकतम 23 वर्ष होनी चाहिए। साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से पहले 3 महीने रुपये 17550 प्रतिमाह, अगले तीन महीने में 20500 तथा एक वर्ष के बाद 23400 प्रतिमाह  वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा ओवरटाइम का अलग से मानदेय दिया जाएगा। कंपनी की ओर से फ्री एसी एकोमोडेशन व तीन समय का खाना और ट्रांसपोर्ट के लिए एसी बस की सुविधा फ्री रहेगी।

वीजा और एयरटिकट कंपनी का
चयनित अभ्यर्थियों को वीजा और एयर टिकट कंपनी देगी। जो अभ्यर्थी अपना डाटा आईटीआई में जमा करवाएंगे, उनको कैंपस साक्षात्कार की डेट टेलीफोन के माध्यम से बता दी जाएगी। ट्रेनिंग काउंसलिंग व प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने कहा अधिक जानकारी के लिए संस्थान के  दूरभाष नंबर 01905235544 संपर्क कर सकते हैं। अपना रिज्यूम  व पासपोर्ट का विवरण आईटीआई मंडी की  इमेल आईडी iti.mandi@gmail.com पर भेज सकते हैं।

follow me on social media
Share this

Author: admin