HIMACHAL PRADESH JOBS हिमाचल प्रदेश नौकरी

JOBS हिमाचल प्रदेश: अगर आप 17500 वेतन वाली नौकरी चाहते हैं तो यहां आएं बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका, आईटीआई शाहपुर में होंगे इंटरव्यू

शाहपुर। आईटीआई के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका है। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर ( ITI Shahpur) में देश की जानी मानी कंपनी सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड अहमदाबाद, गुजरात साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन कर उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान करेगी। 9 और 10 दिसंबर को आयोजित होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच हो तथा प्रशिक्षु ने दसवीं 55 प्रतिशत अंक और आईटीआई 60 प्रतिशत अंकों से उतीर्ण की हो। कंपनी में वे युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने फ़ीटर, डीज़ल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, COE (ऑटोमोबाइल), ट्रेक्टर मैकेनिक एंड पेंटर जनरल व्यवसायों में आईटीआई की हो।

आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई प्रशिक्षुओं को कंपनी 17500 (CTC) रुपया महीना वेतन देगी। कंपनी चयनित प्रशिक्षुओं को सब्सिडाइज कैंटीन, यूनिफॉर्म, सेफ्टी शूज की सुविधा भी उपलब्ध करवाएगी। इसके अलावा कंपनी समय समय पर युवाओं को छुट्टियों और ग्रेच्यूटी का भी प्रावधान है। इंटरव्यू में वे अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं जिन्होंने सरकारी / गैर-सरकारी और प्राइवेट संस्थान से NCVT और SCVT आईटीआई की परीक्षा उतीर्ण की हो।

हिमाचल  की ताजा अपडेट के लिए join करें Instagram Group…

आईटीआई शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि कंपनी प्रशिक्षुओं को पहले सात माह के लिए ट्रेनी के तौर पर लेकर जाएगी और उसके पश्चात कंपनी की नीतियों (परफॉर्मेंस) पर पास होने पर उसे नियमितीकरण कर दिया जाएगा। उधर, आईटीआई के चेयरमैन प्रीतम चौधरी ने बताया कि कंपनी में 2015, 2016, 2017, 2018 और 2019 (2019 के प्रशिक्षणार्थी परिणाम उपरांत) इस कैंपस इंटरव्यू में भाग ले पाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

free job alert see More

RECENT POSTS


follow me on social media
Share this

Author: admin