Realme 6 Pro के लिए नवंबर अपडेट, कीमत और फीचर्स जानें

Realme ने अपने ग्राहकों को दीवाली का तोहफा देते हुए Realme 6 Pro के लिए नवंबर 2020 का ओवर द एयर (OTA) अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के बाद Realme 6 Pro स्मार्टफोन में सुपर पावर सेविंग मोड और मल्टी यूज़र फेस जैसे फीचर मिलेंगे। नवंबर OTA भी अक्टूबर 2020 सुरक्षा पैच के साथ किया गया है, जो बग्स को ठीक करता है और प्रदर्शन में सुधार करता है, हालांकि वर्तमान में यह अपडेट केवल कम संख्या में उपयोगकर्ताओं के लिए है। अपडेट जल्द ही सभी के लिए जारी किया जाएगा।

Realme 6 Pro के लिए जारी नए फर्मवेयर संस्करण के लिए अपडेट नंबर RMX2061_11.A.37 है। कंपनी के मुताबिक, इस अपडेट को फोरम पर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा आप अपने फोन की सेटिंग में जाकर भी अपडेट को चेक कर सकते हैं, अगर आपको अभी तक अपडेट नहीं मिला है, तो आपको कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है।

फोन को नए अपडेट के साथ ऑप्टिमाइज़ किया जाएगा। इस अपडेट में ऑटो ब्राइटनेस पर खास ध्यान दिया गया है। कॉलिंग का लेआउट भी बदल दिया गया है। रिजेक्ट विथ एसएमएस फीचर की समस्या को भी दूर किया गया है। इसके अलावा सेटिंग्स को टॉगल करने के लिए स्क्रीनशॉट बटन जोड़ा गया है। फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान आने वाली समस्या को भी समाप्त कर दिया गया है।

https://www.successpanachahtehai.com/realme-7-pro-mirror-silver-128-gb-6-gb-ram-%e2%82%b919999/

Author: admin