Moto G9 Plus Spotted on BIS Certification Site, Hints at India Launch: Report

Moto G9 Plus को भारतीय BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जो देश में भविष्य के लॉन्च पर इशारा कर रहा है। यह फोन सितंबर में ब्राजील में पहले ही आधिकारिक हो चुका है, और तब से इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। हालांकि, ताजा बीआईएस सूची भविष्य में भारत के लॉन्च की उम्मीद जगाती है। कंपनी ने देश में पहले ही Moto G9 मॉडल लॉन्च कर दिया है, और दिसंबर के दूसरे सप्ताह में Moto G9 Power को लॉन्च करने के लिए इत्तला दे दी गई है।

Moto G9 Plus Spotted on BIS Certification Site, Hints at India Launch: Report

MySmartPrice ने BIS साइट पर Moto G9 Plus लिस्टिंग को देखा। फोन को मॉडल नंबर XT2083-7 और XT2087-3 के साथ सूचीबद्ध किया गया है जो कथित तौर पर Moto G9 Plus से जुड़े हैं। देश में फोन कब लॉन्च किया जाएगा, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन बीआईएस प्रमाणन आसन्न भविष्य में इसके आने की उम्मीद प्रदान करता है। अगर हम अनुमान लगाते, तो फोन मोटो जी 9 पावर के साथ आ सकता था, जो दिसंबर के दूसरे सप्ताह में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Moto G9 Plus को ब्राज़ील में BRL 2,249.10 (लगभग 31,000 रुपये) के प्राइस टैग के साथ 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए लॉन्च किया गया था। यह एक समान मूल्य सीमा के भीतर भारत में पहुंचना चाहिए। फोन को ब्राजील के बाजार में रोज गोल्ड और ब्लू इंडिगो रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया था।

Moto G9 Plus के स्पेसिफिकेशन
विनिर्देशों के अनुसार, हम पहले से ही जानते हैं कि मोटो जी 9 प्लस एंड्रॉइड 10 सॉफ्टवेयर पर चलता है और इसमें 6.8-इंच का फुल-एचडी + मैक्स विजन डिस्प्ले है। यह 2.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ रखा गया है।

फोटोग्राफी के लिए, मोटो जी 9 प्लस में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी स्नैपर, 8-मेगापिक्सल का 118 डिग्री का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में, 16-मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर है।

Moto G9 Plus में 30W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं। बोर्ड पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Author: admin