NEET 2020: कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र बदले, ntaneet.nic.in पर संशोधित एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

NEET 2020: कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र बदले, ntaneet.nic.in पर संशोधित एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

NEET 2020: NTA NEET कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र बदले, ntaneet.nic.in पर संशोधित एडमिट कार्ड डाउनलोड करें राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र बदल दिया है जो राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) स्नातक स्तर की परीक्षा में COVID-19 उपायों के कार्यान्वयन के कारण पंजीकृत हैं।

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र में बदलाव किया है जो राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) स्नातक स्तर की परीक्षा, COVID-19 उपायों के कार्यान्वयन के कारण पंजीकृत हैं। NEET-UG 2020 को 13 सितंबर को आयोजित किया जाना है। NTA ने गुरुवार को अपने आधिकारिक नोटिस में कहा कि ऐसे उम्मीदवार जिनके परीक्षा केंद्र बदले गए हैं, उन्हें एसएमएस, ई-मेल और कॉल के माध्यम से सूचित किया गया है। इन उम्मीदवारों को अपना संशोधित एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ntaneet.nic.in से डाउनलोड करना होगा।

एनटीए ने कहा कि परीक्षा शहर में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

“उम्मीदवारों के केंद्र शहरों में कोई बदलाव नहीं हुआ है; केवल केंद्र बदले गए हैं। संबंधित उम्मीदवारों को पहले ही एनटीए द्वारा एसएमएस और ईमेल के माध्यम से सूचित कर दिया गया है। उन्हें टेलीफोन पर सूचित भी किया जा रहा है। ऐसे उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना नवीनतम एडमिट कार्ड एनईईटी की वेबसाइट (https://ntaneet.nic.in) पर उपलब्ध कराएं और एनईईटी (यूजी) के लिए नए परीक्षा केंद्र में नवीनतम एडमिट कार्ड में दिए गए विवरण के अनुसार रिपोर्ट करें – 2020 परीक्षा 13 सितंबर 2020, “आधिकारिक नोटिस पढ़ता है।

Direct link to download NEET-UG Revised Admit Card 2020

एनटीए ने आधिकारिक नोटिस में पुराने और नए केंद्रों की सूची भी संलग्न की है। कुल मिलाकर, असम, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु, झारखंड आदि सहित विभिन्न राज्यों में 44 परीक्षा केंद्र बदले गए हैं। नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

NEET-UG 2020 का आयोजन 13 सितंबर को होगा जिसके लिए 15 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया है। उम्मीदवारों को संक्रमित होने से बचाने के लिए परीक्षा सख्त प्रोटोकॉल और एहतियाती उपायों के साथ आयोजित की जाएगी।

follow me on social media
Share this

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.