Nit Hamirpur Recruitment 2021

By | April 7, 2021
Nit Hamirpur Recruitment 2021

Nit Hamirpur Recruitment 2021

NIT हमीरपुर ने 01 LAB इंजीनियर रिक्तियों की भर्ती के लिए अधिसूचना की घोषणा की है। वे उम्मीदवार जो रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं वे अधिसूचना और डाउनलोड आवेदन पत्र पढ़ सकते हैं



भर्ती बोर्ड: – एनआईटी हमीरपुर

पद का नाम: -लैब इंजीनियर

कुल पदों की संख्या: – 01 पद

शिक्षा योग्यता: -बी.टेक। (ईसीई / इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रूमेंटेशन / इलेक्ट्रॉनिक्स और एंबेडेड सिस्टम) और एम.टेक। (वीएलएसआई / एंबेडेड सिस्टम) बी.टेक में 6.5 सीजीपीए (या 60% अंक) के साथ। और एम.टेक। स्तर

नियुक्ति की प्रकृति: – यह पद पूरी तरह से अनुबंध के आधार पर है, जिसके साथ कोई अन्य लाभ नहीं जुड़ा है। वार्षिक आधार पर इस परियोजना के तहत दिशानिर्देश / प्रावधानों के अनुसार उपरोक्त पदों के वेतन को संशोधित किया जा सकता है।

आयु: – लैब इंजीनियर के लिए अधिकतम आयु सीमा साक्षात्कार में चलने की तिथि के अनुसार 35 वर्ष है। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों (विकलांगता / पीडब्ल्यूडी) और महिला आवेदकों के लिए एससी / एसटी / व्यक्तियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी और ओबीसी के लिए 3 वर्ष – गैर-क्रीमी लेयर उम्मीदवारों, (प्रासंगिक प्रमाण पत्र के उत्पादन पर)

इच्छुक उम्मीदवार संबंधित प्रमाणपत्र / दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के एक सेट के साथ 09/04/2021 को सुबह 11. 30 बजे वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।



यदि कोई प्रश्न कृपया संपर्क करें: -डीआर अश्वनी राणा, मुख्य अन्वेषक, SMDP-C2SD परियोजना विभाग इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर, (H.P.)

ईमेल: ashwani@nith.ac.in

Nit Hamirpur Recruitment 2021

Download the  Official Notification Click Here


HPSSC Exam Schedule 2021 old Notificaton