ग्राम रोजगार सेवकों के भरे जाएंगे पद, जल्दी करें बहुत कम बचा है समय

ग्राम रोजगार सेवकों के भरे जाएंगे पद, जल्दी करें बहुत कम बचा है समय

ग्राम रोजगार सेवकों के भरे जाएंगे पद, जल्दी करें बहुत कम बचा है समय हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में रोजगार पाने के इच्छुक युवाओं के लिए तो यह गुड न्यूज है ही साथ में जो युवा विभिन्न व्यवसायों में प्रशिक्षण पाना चाहते हैं उनके लिए भी यह खबर काम की है।

पहले बात करते हैं रोजगार की तो विकास खंड कुल्लू में ग्राम रोजगार सेवकों के पांच रिक्त पदों को भरा जाना है। इसके लिए आवेदन विकास खंड कार्यालय कुल्लू में 24 अगस्त तक जमा करवाना होगा।

ग्राम रोजगार सेवक के पद के लिए अभ्यर्थी 18 से 45 वर्ष आयु के बीच होना चाहिए। बीडीओ कुल्लू डॉ जयवंती ठाकुर ने बताया  कि आवेदक को आयु प्रमाण पत्र, दसवीं कक्षा का प्रमाण पत्र अंकतालिका सहित, 12 वीं कक्षा का प्रमाण पत्र, स्नातक का प्रमाण पत्र आवेदन के साथ जमा करवाना होगा।

इसी तरह अनुभव प्रमाण पत्र यदि कोई हो तो, अनुसूचित जाति/जनजाति और ओबीसी वर्ग का प्रमाण पत्र, बीपीएल प्रमाण पत्र, कंप्यूटर एप्लीकेशन में एक साल का बेसिक कोर्स,  विकास खंड कुल्लू के निवासी का प्रमाण पत्र जो संबंधित पंचायत से प्राप्त करना होगा, दिव्यांग प्रमाण पत्र तथा हिमाचली प्रमाण पत्र भी आवेदन के साथ जमा करवाना पडेगा।



follow me on social media
Share this

Author: admin