भारत में Redmi 9i की कीमत 15 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक हो गई

भारत में Redmi 9i की कीमत 15 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक हो गई

 भारत में Redmi 9i की कीमत 15 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक हो गई

  • HIGHLIGHTSRedmi 9i 15 सितंबर को एक ऑनलाइन इवेंट में भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है।
  • लॉन्च से पहले, Redmi 9i की कीमत लीक हो गई है और यह 7,999 रुपये है।
  • Redmi 9i Redmi 9A और Redmi 9 के बीच में बैठेगी

Redmi 9i अगले हफ्ते मंगलवार, 15 सितंबर को लॉन्च हो रहा है। हालांकि कंपनी ने Redmi 9i के चारों ओर प्रचार करने के लिए अपना हिस्सा किया है, लेकिन अफवाह मिल को देने के लिए हमेशा कुछ अतिरिक्त है। अगले हफ्ते लॉन्च से पहले, स्टोरेज वेरिएंट की कीमत और रेडमी 9i के लिए रंग विकल्प लीक हो गए हैं। और ऐसा लगता है कि Redmi आक्रामक रूप से स्मार्टफोन के भार के साथ Realme का मुकाबला कर रहा है। रेडमी 9 ए, रेडमी 9 ए, रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम के बाद श्रृंखला में तीसरा होगा।

टिपमर ईशान अग्रवाल का हवाला देते हुए 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi 9i 7,999 रुपये से शुरू होगा। बेस मॉडल के लिए यह कीमत है जो Redmi 9i में आएगा, लेकिन एक और मॉडल होने वाला है। रिपोर्ट में बताया गया है कि Redmi 9i 4GB रैम और 64GB स्टोरेज, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में आएगा। ऐसा लगता है कि Redmi 9i Redmi 9A के बीच बैठेगा, जिसकी कीमत 6,799 रुपये और Redmi 9 की कीमत 8,999 रुपये होगी। रंग विकल्पों, रिपोर्ट ने सुझाव दिया है कि रेडमी 9 ए: मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन के समान ही होंगे।

Redmi 9i को फ्लिपकार्ट और Mi ऑनलाइन स्टोर पर सूचीबद्ध किया गया है, जो कि ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा। इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ऑफलाइन स्टोर्स Redmi 9i को बेचेंगे या नहीं। आप 15 सितंबर को Redmi 9i के साथ कुछ लॉन्च ऑफर की उम्मीद कर सकते हैं।

जबकि हमें Redmi 9i की कीमत के बारे में ठोस जानकारी है, इसके विनिर्देश अभी भी स्पष्ट नहीं हैं। रेडमी ने सोशल मीडिया पर जो टीज़र पोस्ट किए हैं, वे कुछ बातों की पुष्टि करते हैं। उदाहरण के लिए, रेडमी 9 आई में आपको 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा, डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और एक बड़ी बैटरी होने वाली है। Redmi ने यह भी कहा है कि उसने Redmi 9i पर एक प्रोसेसर लगाया है, जो गेमिंग को अच्छी तरह से हैंडल करेगा और Redmi 9i के कैमरे पर कस्टमाइजेशन होने वाला है।

भारत में Redmi 9i की कीमत 15 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक हो गई

follow me on social media
Share this

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.